धनतेरस पूजा के लिए मुकेश अंबानी पहुंचे उत्तराखंड के प्रसिद्ध मंदिर

143

धनतेरस पूजा के लिए उद्योगपति मुकेश अंबानी उत्तराखंड पहुंचे हैं. पूरे भारत में आज धनतेरस का त्योहार मनाया जा रहा है. धनतेरस की पूजा इसलिए की जाती है ताकि व्यक्ति पर भगवान लक्ष्मी की कृपा बनी रहे. (फोटो- कमल नयन)

धनतेरस पूजा के लिए मुकेश अंबानी पहुंचे उत्तराखंड के प्रसिद्ध मंदिर अंबानी सोमवार सुबह 9 बजे उत्तराखंड में भगवान बद्रीनाथ के दर्शन करने पहुंचे. करीब आधा घंटा उन्होंने विशेष पूजा अर्चना की.

धनतेरस पूजा के लिए मुकेश अंबानी पहुंचे उत्तराखंड के प्रसिद्ध मंदिर बद्रीनाथ में विशेष पूजा अर्चना करने के बाद अंबानी केदारनाथ के लिए रवाना हो गए. यहां भी उन्होंने भगवान की पूजा की. (फोटो- कमल नयन)

धनतेरस पूजा के लिए मुकेश अंबानी पहुंचे उत्तराखंड के प्रसिद्ध मंदिर इससे पहले मई में अंबानी बड़े बेटे आकाश अंबानी और होने वाली बहू श्लोका मेहता संग बद्रीनाथ पहुंचे थे.

धनतेरस पूजा के लिए मुकेश अंबानी पहुंचे उत्तराखंड के प्रसिद्ध मंदिर अंबानी परिवार ने मई में अपने होने वाली बहू के साथ बद्रीविशाल के द्वार पहुंचकर 45 मिनट तक की विशेष पूजा अर्चना की थी. अंबानी परिवार हर वर्ष बद्रीनाथ धाम के दर्शन करने पहुंचता है.

धनतेरस पूजा के लिए मुकेश अंबानी पहुंचे उत्तराखंड के प्रसिद्ध मंदिर मार्च में गोवा में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री-एगेंजमेंट सेरेमनी हुई थी. इसके बाद मुंबई में सगाई हुई थी. दोनों इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे. खबरों के मुताबिक शादी मुंबई में होगी.

धनतेरस पूजा के लिए मुकेश अंबानी पहुंचे उत्तराखंड के प्रसिद्ध मंदिर श्लोका हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं. ईशा और आनंद लंबे समय से दोस्त रहे हैं. दोनों परिवार एक-दूसरे को पिछले चार दशक से जानते हैं.

Add comment


Security code
Refresh