पश्चिम बंगाल के वेस्ट मिदनापुर में बीजेपी और TMC के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प

501

पश्चिम बंगाल के वेस्ट मिदनापुर में बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की कार पर सोमवार को हुए हमले के खिलाफ कार्यकर्ताओं की ओर से रैली निकाली गई थी, तभी दोनों दलों के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए.

बीते दिन पूर्वी मिदनापुर जिले में बीजेपी की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष की कार पर हमला हुआ था. वह एक बैठक में हिस्सा लेने के लिए 10-12 कारों के काफिले के साथ जिले में पहुंचे थे.

घोष ने दावा किया कि पूर्वी मिदनापुर के कोंटई में हमला तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की हरकत है. हालांकि, तृणमूल कांग्रेस ने इस आरोप को नकारा दिया था. उन्होंने इस घटना का एक वीडियो में ट्वीट किया है.

बहरहाल, पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह पता लगाया जा रहा है कि हमले के पीछे किन उपद्रवियों का हाथ है. अधिकारी ने कहा, ‘कोंटई सेंट्रल बस स्टैंड के पास पार्टी के एक बैठक स्थल में प्रवेश के वक्त घोष को काले झंडे दिखाए गए.

जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच झड़प हो गई. उपद्रवियों ने प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष की कार की खिड़कियों के शीशे भी तोड़ दिए.’

घोष ने आरोप लगाया कि उपद्रवियों की ओर से जब उनकी कार पर हमला किया जा रहा था, उस वक्त तृणमूल कांग्रेस के स्थानीय सांसद दिव्येंदु अधिकारी वहां मौजूद थे. बहरहाल, अधिकारी ने आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि वह घटनास्थल के आसपास भी नहीं थे. उन्होंने कहा कि यह हमला बीजेपी की अंदरूनी लड़ाई का नतीजा है.

 

Add comment


Security code
Refresh