इमरान खान के शपथ ग्रहण में पाकिस्तान नहीं जाएंगे पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर

138

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने पाकिस्तान के भावी प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ-ग्रहण समारोह में नहीं जाएंगे. गावस्कर ने खुद इमरान खान को फोन ये जानकारी दी है.

पाकिस्तान तहरीक-ए इंसाफ के चीफ इमरान खान 18 अगस्त को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे. शपथ-ग्रहण में शामिल होने के लिए इमरान खान ने अपने दोस्त और क्रिकेटर सुनील गावस्कर को आमंत्रित किया था.

सुनील गावस्कर ने शपथ ग्रहण में न जाने की वजह इंग्लैंड में चल रही टेस्ट सीरीज के चलते अपनी व्यस्त कार्यक्रम को बताया. गावस्कर ने इमरान खान से फोन पर बात की है और उन्हें जीत के लिए बधाई दी है. लेकिन खुद वहां जाने में असमर्थता जताई है. सुनील गावस्कर ने बताया है कि शपथ ग्रहण के दिन वह टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड में रहेंगे. इसलिए उनका पाकिस्तान जाना मुमकिन नहीं है.

बातचीत में सुनील गावस्कर ने बताया कि एक क्रिकेटर के नाते इमरान कई बार भारत आए. वो भारत को समझते हैं, इसलिए भारत-पाकिस्तान रिश्तों की बेहतरी को लेकर मुझे उनसे पूरी उम्मीद है. इससे पहले उन्होंने आजतक के शो में कहा था कि 'मुझे इमरान खान के शपथ समारोह का न्योता मिला है. इमरान की पार्टी की तरफ से उन्हें फोन आया था.

इमरान खान के शपथ समारोह का न्योता पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव, सुनील गावस्कर और नवजोत सिंह सिद्धू के अलावा बॉलीवुड स्टार आमिर खान को भी मिला है. सिद्धू ने इमरान के निमंत्रण पर पाकिस्तान जाने की बात कही है.

इमरान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए इंसाफ ने आम चुनाव में सबसे ज्यादा सीटें जीती हैं. जिसके बाद उन्होंने आगामी 18 अगस्त को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने की घोषणी की है.

Add comment


Security code
Refresh