गुरुग्राम बेस्ट फ्रेंड के पिता ने युवती से किया बलात्कार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

88

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक 19 वर्षीय युवती के साथ बलात्कार किए जाने का शर्मनाक मामला सामने आया है. इस घटना को किसी और ने नहीं बल्कि पीड़ित युवती की बेस्टफ्रेंड के पिता ने ही अंजाम दिया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

रेप की यह वारदात गुरुग्राम के पॉश इलाके डीएलएफ की है. पुलिस प्रवक्ता सुभाष की मानें तो आरोपी मंगेश शोलापुर की बेटी विदेश में रहकर पढ़ाई कर रही है. बीते कुछ दिन से वो गुरुग्राम आई हुई है. उसने गुरुग्राम में ही रहने वाली अपनी एक खास दोस्त अपने घर रहने के लिए बुलाया था.

मंगेश पर आरोप है कि मंगेश ने इसी बात का फायदा उठाया. आरोपी अपनी बेटी और उसकी दोस्त को खाना खिलाने बाहर ले गया. जहां मंगेश ने अपनी बेटी और उसकी सहेली को शराब भी पिलाई. नशे की हालत का फायदा उठाते हुए ही उसने 5 और 6 जून की देर रात को अपनी बेटी की सहेली के साथ रेप की वारदात को अंजाम दे डाला.

पीड़िता ने इस बात की शिकायत महिला पुलिस थाने में की. पुलिस ने फौरन पीड़िता का मेडिकल करवाया. जिसमें रेप की पुष्टि होने के बाद 48 वर्षीय मंगेश शोलापुर को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया. अब पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Add comment


Security code
Refresh