प्रियंका चोपड़ा के रोहिंग्या कैंप का दौरा करने पर विनय कटियार ने कहा भारत छोड़ दो

294

यूएन एंबेसडर के तौर पर रोहिंग्या शरणार्थियों से बांग्लादेश में प्रियंका चोपड़ा के मिलने पर बीजेपी नेता विनय कटियार ने फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को भारत छोड़ने को कहा है. रोहिंग्या शरणार्थियों पर कटियार ने कहा कि वे न सिर्फ दूसरों की जिंदगी छीन लेते हैं, बल्कि दूसरे लोगों का मांस भी खाते हैं. एक दिन भी खराब किए बिना उन्हें यहां नहीं रहने देना चाहिए. उन्हें इस देश से बाहर भगा देना चाहिए.

उन्होंने कहा, 'प्रियंका चोपड़ा को वहां नहीं जाना चाहिए था, ये उनका निजी फैसला हो सकता है. लेकिन ये सही नहीं है, जिन लोगों को रोहिंग्याओं से सहानुभूति है, उन्हें इस देश में रहने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए. कटियार ने कहा कि रोहिंग्याओं ने बहुत सारे हिंदुओं को मारा है, इसलिए उनका जीना इस देश के लिए खतरनाक है.

प्रियंका ने यूनिसेफ की वैश्विक सद्भावना दूत के तौर पर बांग्लादेश में रोहिंग्या शरणार्थियों के लिए बनाए शिविरों का दौरा किया था. सोमवार को प्रियंका ने अपनी एक तस्वीर ट्वीट कर दौरे की जानकारी दी. उन्होंने लिखा- 'मैं यूनिसेफ फील्ड विजिट पर रोहिंग्या शरणार्थी शिविरों के दौरे पर हूं. मेरे अनुभवों को जानने लिए मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो करें. बच्चे बेघर हो गए हैं, दुनिया को ख्याल रखने की जरूरत है. हमें ख्याल रखना चाहिए.'

दिल्ली स्थित चर्च द्वारा 2019 के लोकसभा चुनावों से पहले देशहित में प्रार्थना के आयोजन को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में बीजेपी नेता ने कहा कि आप इसकी अनुमति कैसे दे सकते हैं. ये सही नहीं है. कटियार ने इसके लिए सोनिया गांधी और विदेशी फंडिंग को जिम्मेदार ठहरा डाला और कहा कि इस पूरे मामले की जांच की जानी चाहिए.

बीजेपी और मोदी के खिलाफ विपक्ष के एकजुट होने के सवाल पर कटियार वे कहा कि ये कोई चैलेंज नहीं है. इन लोगों के खिलाफ हमने चुनाव जीता है और 2019 में एक बार फिर इन्हीं के खिलाफ चुनाव जीतेंगे. कर्नाटक की सरकार पर कटियार ने कहा कि इस बात पर बहुत सुबहा है कि राज्य की सरकार कितने दिन चलेगी.

Add comment


Security code
Refresh